Guiya CG Movie Review – अमलेश नागेश के गुईया फ़िल्म का Public Review Hindi 1

Satyapal
Satyapal - Website Manager
6 Min Read

Guiya CG Movie Review – छत्तीसगढ़ में रिलीज अमलेश नागेश की दमदार मूवी गुइयाँ इन दोनों सिनेमा घरों में हाउसफुल चल रहा है ,इसी को लेकर के फिल्म निर्देशक सतीश जैन और साथ ही पब्लिक का क्या विचार रहा है। Guiya Movie जो समाज को नशे से मुक्ति के लिए एक महत्वपूर्ण संदेश देती है। पिक्चर ने नए छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक नई कड़ी खोली है अमलेश नागेश का गुड़िया फिल्म अभी छत्तीसगढ़ में सबसे सुपरहिट टॉप वन माना जा रहा है

Read More – Guiya CG Movie – अमलेश नागेश खतरनाक एक्शन गुईयां | Star Cast, Release Date,Poster,Budget 2023

सतीष जैन ने क्या कहा अमलेश नागेश को-

Guiya CG Movie Review

बहुत बढ़िया एक्टिंग, थ्रिलर और सस्पेंस:अमरेश हा ने अपनी नैचुरल एक्टिंग के माध्यम से धारातील दर्शकों को प्रभावित किया है। पिक्चर की स्टोरी एकदम अल की थ्रिलर है और इसमें सस्पेंस का ताव है, जो दर्शकों को बाँधकर रखती है।
शानदार स्क्रीनप्ले और रोचक कहानी:पिक्चर का स्क्रीनप्ले उत्कृष्ट है और यह कहानी को बहुत रोचक तरीके से प्रस्तुत करता है, जिससे दर्शकों का ध्यान बना रहता है।


दर्शकों का उत्साह और प्रशंसा:दर्शकों को पिक्चर पसंद आ रहा है और पहले ही दिन से ही इसका क्रेज बढ़ रहा है, जो एक सफल प्रदर्शन की ओर संकेत कर रहा है।
संगीत और हाउसफुल शो:पिक्चर में संगीत और कहानी दोनों ही शानदार हैं, जिससे यह फिल्म और भी रूचिकर बनती है। दूसरे शो में पूरा हाउसफुल है और दर्शकों का प्यार और समर्थन बढ़ता जा रहा है।
पिक्चर ने अमलेश नागेश के अद्वितीय प्रदर्शन के साथ दर्शकों को पूरी तरह से प्रभावित किया है। इसमें हर क्षण का आनंद लेने वाले दर्शकों को एक सुनहरा अनुभव है, जो इसे बहुत बढ़िया बनाता है।

Guiya CG Movie Online Ticket Booking – Click Here


सुनीता गुइयाँ पिक्चर को लेकर क्या कहा

सुनीता मंडाब अमलेश नागेश की पत्नी है जो आमलेश नागेश की हाल ही में रिलीज हुई गुड़िया फिल्म देखनी आई थी ।उन्होंने इस फिल्म को लेकर बड़ी बात कही है हुआ एक सुपरहिट पिक्चर, “गुइयाँ” का साक्षात्कार। यहां पर धारातील दर्शकों की आत्मीयता दिखती है, जो फिल्म के साथ जुड़े हुए हैं। उनकी पत्नी ने कहा कि यह फिल्म बहुत ही पारिवारिक और बहुत ही सुंदर फिल्म है आप सभी से निवेदन है कि आप भी इसे सिनेमा घर में जाकर जरूर देखे

Guiya CG Movie मेन एक्ट्रेस हेमा शुक्ला:

पिक्चर की मुख्य अभिनेत्री, हेमा शुक्ला, ने अपने प्रशंसकों को एक बार फिर से अपनी शानदार एक्टिंग से प्रभावित किया। उनके साथ मेंबर्स के साथ की गई यात्रा को दर्शकों ने बहुत पसंद किय।पिक्चर के गाने, खासकर “परा परा वाले,” ने दर्शकों को बहुत हंसी और मस्ती का सा भरपूर महौल बनाया। अमलेश नांगे के साथ गाने में जमकर मस्ती करने का अवसर मिला।

Guiya CG Movie Review – रायपुर कि जनता क्या बोलती हैं

राजधानी रायपुर के लोगों ने पिक्चर को पहले ही दिन से ही बहुत उत्साह से देखा और फिल्म की महाकाव्य धूमधाम से घेर ली। संगीत और कहानी के संबंध में जनता का पूरा दिल बहुत खुश है। फिल्म में अच्छे कलाकारों के साथ साक्षात्कार में सुनीता नाश ने फैमिली के संगम को बताया और दर्शकों को एक नए दृष्टिकोण से देखने का मौका दिया।
पिक्चर के पहले दिन के शो में रायपुर के प्रभात टाकी में देखा गया था कि कितना ज्यादा क्राउड है और लोग इसे बहुत पसंद कर रहे हैं। प्रशंसा के जज्बे में इन लोगों ने मूवी का आनंद लिया और अपनी प्रशंसा व्यक्त की।

गुया पिक्चर: एक नई कड़ीयाँ और बड़ा संदेश:

guiya cg movie review-आम लोगों की राय के अनुसार, “गुइयाँ” एक बहुत अच्छी फिल्म है जो समाज को नशे से मुक्ति के लिए एक महत्वपूर्ण संदेश देती है। पिक्चर को लोगों ने बहुत उच्च मानक के साथ स्वीकार किया है और इसे एक नंबर सुपरहिट घोषित किया है। गुया पिक्चर के शो में रायपुर के प्रभात टाकी में देखा गया कि कैसे लोग अपनी प्रशंसा को व्यक्त कर रहे हैं और कितना उत्साही हैं।

गुइयाँ फ़िल्म संगीत और गाने का पूरा अनुभव:

मूवी में बढ़िया संगीत और गाने ने दर्शकों को मनोरंजन का अद्वितीय अनुभव प्रदान किया है। खासकर, “गुया वाले” गाने ने भीड़ को मस्ती और हंसी से भरा हुआ बनाया है। इस मूवी ने छत्तीसगढ़ को एक नए चेहरे के रूप में प्रस्तुत किया है और यह दर्शकों को नई दृष्टि से फिल्मी संगीत का आनंद लेने का मौका दिया है। “गुइयाँ” ने दर्शकों को एक सुखद और अनुकरणीय मूवी अनुभव कराया है, जिसमें समाज को मुख्य रूप से नशे से मुक्ति की ओर प्रेरित किया जाता है।

Share This Article
By Satyapal Website Manager
Follow:
I am an Engineer and a passionate Blogger, who loves to share topics on Chhattisgarh Bollywood Chollywood news, and love share a quick update of chhattisgarhi Films, Chhattisgarh Actors-Actress News, Chhattisgarh Related Information