Malti Nishad Cg Chaiya Bhuiya Singer Malti Nishad videos

Satyapal
Satyapal - Website Manager
4 Min Read
Malti Nishad viral Cg Singer

यह कहानी छत्तीसगढ़ की Malti Nishad Cg Singer की है, जो अपने Cg Songs/गायन और सामाजिक संदेशों के माध्यम से गांव और राज्य का नाम रोशन कर रही हैं। मालती की कहानी एक प्रेरणादायक यात्रा है, जो विपरीत परिस्थितियों में भी अपने सपनों को साकार करने का साहस और लगन दिखाती है।

Malti Nishad Biography

मालती एक छोटे से गांव में रहने वाली हैं और उन्होंने अपने स्कूल के दिनों से ही गायन शुरू किया। स्कूल के विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेते हुए, उन्होंने अपने गायन को और भी निखारा। उनका पहला बड़ा मंच छेरछेरा लोक कला मंच था, जहां से उनके बड़े स्टेज पर गाने की शुरुआत हुई। उनके पिता बेंजो बजाते थे और उन्हें अपनी कला के प्रति प्रोत्साहित करते थे।

मालती के गांव में नेटवर्क की समस्याएँ बहुत हैं, लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी। मोबाइल पर वीडियो बनाने और अपलोड करने में उन्हें कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा, लेकिन उन्होंने इसे अपने उत्साह और समर्पण से पार किया। मालती ने अपने दैनिक जीवन और गांव की महिलाओं के साथ बातचीत को अपने वीडियो का हिस्सा बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

उन्होंने न केवल गायन में बल्कि खेती और पढ़ाई में भी अपनी मेहनत और समर्पण को दिखाया। मालती एमएससी बॉटनी कर चुकी हैं और अपने शिक्षा के क्षेत्र में भी आगे बढ़ना चाहती हैं। उन्होंने कला और शिक्षा दोनों को साथ में लेकर चलने का लक्ष्य रखा है।

Malti Nishad with MLA Rikesh Sen

Malti Nishad को उनके गायिका टैलेंट को देख कर Malti Nishad के घर‌, पहुंचे MLA Rikesh Sen और बड़े भाई की तरह गिफ्ट दिया, गिफ्ट में Vivo Y28, Mic, बड़ा Speaker(Music Speaker) दिया, और कहा आपके इस जर्नी में हमारा पूरा साथ होगा, कोई भी समस्या हो तो, सीधा फ़ोन लगाने बोलै है

Malti Nishad Cg Singer Details

NameMalti Nishad
VillageThakurain Tola, Patan
Highest Study12th Pass, with 65%
Instagram Followers83.5K followers
Instagram Malti Nishad Profilehttps://www.instagram.com/malti8808/
Youtube Subscriber74.5K till 28 June 2024
Youtube Channelhttps://www.youtube.com/@maltinishad

मालती का मानना है कि छत्तीसगढ़ में कला और संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए और भी प्रयास किए जाने चाहिए। उन्होंने राज्य और केंद्र सरकार से अपील की है कि छत्तीसगढ़ में भी रियलिटी शो और कला के क्षेत्र में विकास के लिए पहल की जाए।

मालती की कहानी एक उदाहरण है कि कैसे एक छोटी सी जगह से भी बड़े सपने देखे जा सकते हैं और उन्हें साकार किया जा सकता है। उनकी कहानी हमें यह सिखाती है कि मेहनत, समर्पण और सकारात्मक सोच के साथ किसी भी चुनौती का सामना किया जा सकता है।

Chhattisgarh Chholywood aur Cg creator News

Malti Nisad Viral Interview Videos

मालती के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए, हम उम्मीद करते हैं कि वह अपनी कला और शिक्षा के माध्यम से और भी ऊँचाइयों को छूएंगी और छत्तीसगढ़ का नाम और भी रोशन करेंगी।

Archive

Share This Article
By Satyapal Website Manager
Follow:
I am an Engineer and a passionate Blogger, who loves to share topics on Chhattisgarh Bollywood Chollywood news, and love share a quick update of chhattisgarhi Films, Chhattisgarh Actors-Actress News, Chhattisgarh Related Information