Chhattisgarh Hero CG Mithun Biography – सेल्समैन बना छत्तीसगढ़ का मिथुन

Satyapal
Satyapal - Website Manager
2 Min Read
Chhattisgarh Hero CG Mithun Biography - सेल्समैन बना छत्तीसगढ़ का मिथुन

Cg mithun Biography :-

हेलो दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं छत्तीसगढ़ फिल्म जगत के एक ऐसे अपरिचित कलाकार जिसे बहुत से लोग नहीं जानते हैं। हम बात कर रहे जो छत्तीसगढ़ में “Chhattisgarh Hero CG Mithun” के नाम से जाने जाते हैं उनका असली नाम “नवरंग यादव” है जिन्होंने हाल ही में दमदार सुपरहिट फिल्म सराई में काम किया है.

आप Chhattisgarh Hero Amlesh Nagesh के बारे में भी पढ़ें

chhattisgarh hero cg mithun

Chhattisgarh Hero Mithun का करियर शुरुआत

“नवरंगी यादव” उर्फ छत्तीसगढ़िया मिथुन फिल्म जगत में आने से पहले और आज भी छत्तीसगढ़ राज्य के दुर्ग जिले में स्थित “मदनलाल जैन ज्वेलर्स शोरूम” में बतौर सेल्समैन के तौर पर काम कर रहे हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान -उन्होंने बताया कि फिल्म में काम करने से पहले “आनंद दास मानिकपुरी” के यूट्यूब चैनल “ADM SHOW” में एक कॉमेडियन के तौर पर काम करते थे उन्होंने बताया कि ऑडिशन के दौरान आनंद दास मानिकपुरी का व्यवहार बहुत ही सरल हैं। Cg Movie Sarai के Hero भी है जो कि जल्दी ही छत्तीसगढ़ के सिनेमा घरों में लगने वाला है।

एक इंटरव्यू के दौरान नवरंग यादव उर्फ छत्तीसगढ़िया मिथुन ने बताया कि फिल्म में उनका किरदार मिथुन जैसा उनके जैसा एक्टिंग इस कारण से उनका नाम छत्तीसगढ़िया मिथुन पड़ा।

Cg Mithun Vlog Video

cg mithun vlog video

CG मिथुन कहां रहते है :-

जैसा कि हम आपने हम आपको पहले बताया कि है कि वह छत्तीसगढ़ राज्य के दुर्ग जिले में रहते हैं वह फिल्म की शूटिंग या ADM show की शूटिंग के लिए दुर्ग से बिलासपुर आते हैं।

Share This Article
By Satyapal Website Manager
Follow:
I am an Engineer and a passionate Blogger, who loves to share topics on Chhattisgarh Bollywood Chollywood news, and love share a quick update of chhattisgarhi Films, Chhattisgarh Actors-Actress News, Chhattisgarh Related Information