Today Cg News छत्तीसगढ़ की 10 बड़ी खबरें आपके सामने

Satyapal
Satyapal - Website Manager
2 Min Read
cg new latest news

Today Cg News छत्तीसगढ़ में आज भी बारिश का दौर जारी है, पेंड्रा में कल शाम से लगातार बारिश हो रही है, वही छत्तीसगढ़ में आज और कल भी बारिश की संभावना जताई जा रही है, रायपुर दुर्ग रायगढ़ इन् जिलों में हो सकती है बारिश।

बलौदाबाजार में आग का तांडव :- ऑटो पार्ट्स की दुकान में लगी आग, बताया जा रहा है की शॉट शर्किट से देर रात दुकान में लगी आग कसडोल के गायत्री चौक की घटना, और आग इतना तेज था की fire brigade को बहुत ज्यादा टाइम लगा आग को काबू पाने में।

रायपुर के रावलपुरा कॉलोनी में घर में घुस कर निकली किन्नरों की लूट मामले में टिकरा पारा थाना में पुलिस की बढ़ी लापरवाही सामने आ रही है। आपको बता दे की पीड़ित परिवार के मुताबिक 15 अगस्त को हुई लूट की शिकायत में पुलिस ने अब तक FIR भी नहीं की है. परिवार वालो का कहना है, 4 किन्नर घर में घुस कर पर्स के साथ 20 हज़ार रूपए लूट कर फरार हो गए थे. पीड़ित दम्पति ने बताया की उनके यहाँ बच्चा हुआ था जिसकी जानकारी मिलने पर ४ नकली किन्नर घर में घुस गए थे, और बच्चा होने पर सोने की कंगन की मांग की थी. घर के बाहर लगी CCTV के वीडियो वायरल होता देख कर पुलिस अब करवाई शुरू कर दी है।

इधर कर्वधा जिले के पंडरिया विकासखण्ड के सरई प्राथमिक स्कूल में एक टीचर ने गुरु की सारी मर्यादा पार कर दी की टीचर रामावता जैशवाल पर ये आरोप है की वे शराब की बोतल लेकर स्कूल जाते है और वहीं पिते है। ग्रामीणों का यही कहना है की ये पहली बार नहीं है, आये दिन शराब पिकर स्कूल आते है। शुक्रवार को ग्रामीणों ने वीडियो बनाया और करवाई को लेकर धरने पर बैठ गए. इसके बाद डॉ ने आरोपी टीचर को किया सस्पेंड।

TAGGED:
Share This Article
By Satyapal Website Manager
Follow:
I am an Engineer and a passionate Blogger, who loves to share topics on Chhattisgarh Bollywood Chollywood news, and love share a quick update of chhattisgarhi Films, Chhattisgarh Actors-Actress News, Chhattisgarh Related Information