Malkit Singh Chhattisgarh Case : मलकीत हत्याकांड के बाद Durg-Bhilai बंद 

Satyapal
Satyapal - Website Manager
2 Min Read
Malkit Singh Chhattisgarh Case image credit news18

भिलाई में Malkit Singh Chhattisgarh Case हत्याकांड में आज नाराज़ सिख पंचायत ने भिलाई- और दुर्ग बंद बुलाया है. बंद के मुद्दे नज़र, जहाँ पुलिस ने सुरक्षा के तगड़े इंतेजाम किये है, वहीँ बंद को बीजेपी और चेंबर ऑफ़ कॉमर्स ने भी अपना समर्थन दिया।

पीड़ित परिवार और बीजेपी ये मांग कर रहे है की, पीड़ित परिवार के किसी एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाये और साथ ही परिवार को 50 लाख रूपए की रकम बतौर मुआवजा दी जाये।

यहाँ पर फिर से कानून वयवस्था को लेकर भारतीय जनता पार्टी लगातार इस मामले को आवाज बुलंद कर रही है और वही पर कुर्सी पर पुलिस थाने के बाहर धरने पर बैठे है। इससे इंसाफ दिलाने में नाकाम बता रही है बीजेपी सरकार को।

Malkit Singh Chhattisgarh Case हत्याकांड की कहानी

Malkit Singh के नारे लगाने से उसे पीटपीट कर मार दिया गया है, 15 सितम्बर की रात को कुछ 5 -6 लड़के ने बहुत बेहरमी से मारा उसको, यही भिलाई आईटीआई ground के पास, 7:30/8:00 की बात है, उसे मारा गया उसके ऊपर नाचा गया, उसके रीढ़ की हडडी, हाँथ की हड्डी, छाती की पसली टूट गयी, उसको पीटने का वीडियो बनाया गया

Sarai vs Le Shuru Hoge Maya Ke Kahani

Malkit Singh की बहन की सरकार से माँगे

Malkit Singh शादी शुदा थे, उसके 2 छोटे बच्चे है, उनकी पत्नी है, बहन का कहना है हमे कुछ मुआवजा दी जाये और दोषिओं को फाँसी दी जाये, उनकी पत्नी को सरकारी नौकरी दी जाये ताकि वो अपनी घर चला सके छोटे बच्चो का पालन पोषण कर सके , 1 बच्चा LKG में है , दूसरा बच्चा class 1 में है । बहन का कहना है 4 साल में 36 केस हुए है ITI ground में।

Malkit Singh Family members

NameMalkit Singh
Married StatusMarried
Children2 Sons
Sisterone sister
Address Bhilai

Other Chhattisgarh News website

Malkit Singh Chhattisgarh Case अब सरकार को फैसला देना ही होगा

TAGGED:
Share This Article
By Satyapal Website Manager
Follow:
I am an Engineer and a passionate Blogger, who loves to share topics on Chhattisgarh Bollywood Chollywood news, and love share a quick update of chhattisgarhi Films, Chhattisgarh Actors-Actress News, Chhattisgarh Related Information