Flying beast Chitrakoot जलप्रपात में अच्छा समय बिताया

Satyapal
Satyapal - Website Manager
3 Min Read
Flying-Beast-Chhattisgarh-chitrakoot-waterfall-visit-images

Flying beast Chitrakoot के बारे में बहुत पहले से जानते थे और Chitrakoot waterfall एशिया के बढे जलप्रपात में इसका नाम आता है , नियाग्रा से इसकी तुलना की जाती है, flying beast sir बोल रहे थे की उन्हें Chitrakoot में boating करना है, लेकिन तेज पानी की वजह से बोटिंग बंद था, पानी का बहाव भी बहुत ही तेजी से हो रही थी।

अनधिकृत प्रवेश को रोकने के लिए waterfall को बैरिकेड्स से घेर दिया गया था। Flying Beast sir को ये भी पता है की, इसी वॉटरफॉल में कुछ दिन पहले 1 लड़की घर वालो से परेशान हो कर वॉटरफॉल में खुद गयी थी लेकिन, भगवान की दया से बच गयी और तैर कर वापस किनारे आ गयी, क्योकि ये घटना न्यूज़ मीडिया पर भी टेलीकास्ट कर दिया गया था।

Flying beast Chitrakoot waterfalls ke photos

Flying Beast Chhattisgarh chitrakoot waterfall visit images

हम आपको बता देते है, की सर ने पूरा चित्रकूट जलप्रपात घूम लिया और पुरे निचे तक गए थे

Flying beast sir Chitrakoot waterfalls tourism से कुछ कहा

  • Tourism place को develop करने को कहा
  • आसपास tourism को आकर्षक बनाना चाहिए
  • और कुछ बनाना है तो वॉटरफॉल के आसपास बनाओ
  • और कहा जैसे एडवेर्टीस्मेंट किये है, वैसे व्यवस्था करना चाहिए

सर को उनके कल्पना से ज्यादा सुन्दर बताया, जो की सही में हमारा छत्तीसगढ़ सभी को आकर्षित करता है। आप सर का चित्रकूट व्लॉग देख सकते हो, और सर ने मानसून में न आने की सलाह दी अगर कोई बोटिंग करने के इरादे से प्लान बना रहा होगा तो.. सर वापस आएँगे Chitrakoot waterfalls ऐसा उन्होंने बोलै है नवंबर या दिसम्बर में अगर आने का plan बनेगा तो

अगर आप MTFE Ai Trading करके आराम से पैसा earn करना चाहते है तो आप इस वेबसाइट को visit कर सकते है MTFE Trading App

अगर आप Chhattisgarh songs पसंद करते हो इससे जरूर पढ़े

Kanchan Joshi Biography cg singer

छत्तीसगढ़ की छिपी सुंदरता के बारे में Flying Beast

छत्तीसगढ़, विशेषकर चित्रकोट जलप्रपात की मेरी एक मजेदार और यादगार अनुभव था। मनमोहक हवाओं और घाटियों से लेकर झरनों की गर्जना तक, हर पल मुझे प्रकृति की अपार शक्ति और सुंदरता की याद दिलाता रहा। छत्तीसगढ़ में पर्यटन हॉटस्पॉट के रूप में अपार संभावनाएं हैं और सावधानीपूर्वक विकास के साथ, यह एक ऐसा आकर्षक point बन सकता है जो दुनिया को लुभाएगा।

TAGGED:
Share This Article
By Satyapal Website Manager
Follow:
I am an Engineer and a passionate Blogger, who loves to share topics on Chhattisgarh Bollywood Chollywood news, and love share a quick update of chhattisgarhi Films, Chhattisgarh Actors-Actress News, Chhattisgarh Related Information